भाजपा सरकार का पुतला दहन

Spread the love

महानगर महिला कांग्रेस अध्यक्षा कमलेश रमन के नृतृत्व में महिला कांग्रेस द्वारा मच्छी बाजार में भाजपा सरकार का पुतला दहन किया गया। महानगर अध्यक्ष कमलेश रमन नें कहा कि राज्य सरकार द्वारा गरीब जनता के आवागमन का साधन रोड़वेज की बसों के किरायेए भवन करए बिजली पानी के करांे में भारी वृद्धि कर मंहगाई की मार झेल रही गरीब जनता का बोझ बढ़ाया जा रहा है। भाजपा सरकार मंहगाई पर लगाम लगाने में पूरी तरह नाकाम तो हो ही चुकी है और अपनी विफलता की सजा मंहगाई बढ़ाकर जनता को देकर जनता का षोशण कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में मंहगाई आम आदमी की बर्दास्तगी से बाहर होती जा रही है। उन्होंने कहा कि मंहगाई पर नियंत्रण करने की बजाय भाजपा सरकार द्वारा एक ओर जहां रसोई गैसए रोडवेज किराया जैसी आम आदमी की जरूरत की चीजों के करों में वृद्धि कर गरीब आदमी पर मंहगाई का बोझ लबातार बढ़ाया जा रहा है वहीं षराब के दाम सस्ते कर राज्य के युवाओं को नषे की ओर धकेलने का काम किया जा रहा हैए राज्य का बेरोजगार नौजवान इस बात से आषान्वित था कि उन्होंने राज्य में भारतीय जनता पार्टी की प्रचण्ड बहुमत वाली सरकार बनाई है तो यह सरकार उनके बेरोजगारी के मुद्दे का हल निकाल कर यहां के नौजवानों को रोजगार मुहैया करायेगी परन्तु राज्य की भाजपा सरकार अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित फाॅरेस्ट गार्ड जैसी परीक्षाओं मंे घोटाला कर राज्य के बेरोजगार युवा को छलने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि फारेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में सरकार से मिलीभगत कर नकल माफिया द्वारा एक अभ्यर्थी से 8 लाख रूपये तक वसूले गये हैं। वर्शों से भर्ती परीक्षा का इंतजार कर रहे बेरोजगार नवयुवकों के भविष्य के साथ खिलवाड किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सदैव गरीब व आम आदमी के साथ खड़ी है तथा भाजपा सरकार की इन जन विरोधी नीतियों के लिए सड़क से लेकर सदन तक संघर्श करेगी।
पुतला दहन करने वालों में देविका रानी, विमला मन्हास, संयोगिता रानी, ममता बस्नेत, रितु नंदा, विमला, अमृता कौशल, पुष्पा रानी, निघत परवीन, डाॅ प्रतिमा सिंह, दिपाली महता, विमला देवी, पूनम रानी, असरेश अली, हिमांशु, अनिल, विराट हनी, रवि फुकेला, गीता गोयल, पूनम आॅबराय, देवेन्द्र कौर, सीमा जोशी, रानी, पुष्पा आदि ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *